Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / मध्य प्रदेश में विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, बोले-‘सनातन को खत्म करने के लिए बना है I.N.D.I.A गठबंधन’

मध्य प्रदेश में विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, बोले-‘सनातन को खत्म करने के लिए बना है I.N.D.I.A गठबंधन’

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम आज राज्य को 60,000 करोड़ की कई बड़ी सौगातें देने वाले हैं। प्रधानमंत्री ने इस दौरान 26 विपक्षी दलों द्वारा मिलकर बनाए गए इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधा। पीएम ने डीएमके नेता उदयनिधि स्‍टालिन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूरे इंडिया गठबंधन को सनातन विरोधी करार दिया।

पीएम मोदी ने बीना के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जी20 समिट की सफलता कोई मोदी का कमाल नहीं है, ये सब देश की 140 करोड़ जनता की सामूहिक शक्ति का कमाल है। पीएम ने कहा कि बीना की जनता जानती है कि भाजपा ने कैसे राज्य का विकास किया। पीएम ने कहा कि यहां की पुरानी पीढ़ी जानती है कि कैसे कांग्रेस ने राज्य में भ्रष्टाचार को चरम पर ला दिया था और बुंदेलखंड के लोगों को पानी तक के लिए तरसा दिया था।

पीएम नरेंद्र मोदी ने मप्र के सागर जिले के बीना में कहा कि एक तरफ आज का भारत दुनिया को जोड़ने का सामर्थ्य दिखा रहा है। वहीं दूसरी तरफ ऐसे दल भी हैं जो देश-समाज, भारत को विभाजित करने पर तुले हैं। इन लोगों ने इंडी एलायंस बनाया हैं। कुछ लोग इसे घमंडिया गठबंधन भी कहते हैं। नेता तय नहीं है नतृत्व तय नहीं है। मुंबई की मीटिंग में उनहोंने आगे ये घमंडिया गठबंधन कैसे काम करेगा। इसके नीति बना दी, हिडन एजेंडा बना​ दिया है।

सनातन को खत्म करना चाहता है घमंडिया गठबंधन

पीएम ने सनातन को लेकर विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस देश के कोटी-कोटी जनों को प्यार करने वालों को सतर्क रहने की जरूरत है। सनातन को मिटाकर ये देश को फिर एक हजार साल की गुलामी में धकेलना चाहते हैं। लेकिन हमें मिलकर ऐसी ताकतों को रोकना है। हमारी संगठन की शक्ति से हमारी एकजुटता से उनके मनसूबों को नाकाम करना है।

पीएम मोदी यहीं नहीं रूके उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए कहा कि इंडी एलायंस की नीति है कि देश पर हमला करने की। विपक्षी गठबंधन की है कि भारत पर हमला को। संस्कृति और विचारों पर हमला करो। भारत को जिस परंपरा, सभ्यता ने हजारों वर्षों से जोड़ा है, उसे तबाह कर दो। जिस सनातन संस्कृति से रानी लक्ष्मीबाई, देवी अहिल्याबाई होल्कर और जिस सनातन से महात्मा गांधी ने प्रेरणा ली, जिस सनातन से उनके अंतिम शब्द ‘हे राम’ निकले, उसी सनातन को ये घमंडिया गठबंधन नष्ट करने पर तुला है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply