Friday , July 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / आदि कैलाश मार्ग पर हादसा, मलबे की चपेट में आने से पोकलैंड के साथ ऑपरेटर खाई में गिरा, मौत

आदि कैलाश मार्ग पर हादसा, मलबे की चपेट में आने से पोकलैंड के साथ ऑपरेटर खाई में गिरा, मौत

पिथौरागढ़। उत्तराखंड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ में आदि कैलाश मार्ग पर सोमवार सुबह को बड़ा हादसा हो गया। यहां पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आने से पोकलैंड मशीन के ऑपरेटर की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक घटना टनकपुर-तवाघाट नेशनल हाईवे पर एलागाड़ के पास हुई। बताया जा रहा है कि टनकपुर-तवाघाट नेशनल हाईवे पर एलागाड़ के पास कार्य किया जा रहा था, तभी अचानक पहाड़ से भारी मात्रा में मलबा पोकलैंड मशीन पर गिरा, जिससे पोकलैंड मशीन सीधे खाई में गिर गई। हादसा इतनी तेजी के साथ हुआ कि पोकलैंड मशीन के ऑपरेटर को संभलने का मौका तक भी नहीं मिला और वो भी सीधे पौकलैंड के साथ खाई में जा गिरा। घटना की सूचना मिलते ही 11 वाहिनी एसएसबी के एसी जुबैर अहमद और उनके साथ 15 जवान, तहसीलदार राम प्रसाद आर्या, पुलिस के एसाई प्रदीप कुमार और हिलवेज के अधिकारी मौके में पहुंचे।

एसएसबी और पुलिस की टीम ने शव को खाई से निकालकर धारचूला अस्पताल पहुंचाया, जहां पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही हैं। मृतक का नाम श्यामलाल (28) है, जो हिमाचल प्रदेश के चंबा का रहने वाला था। श्यामलाल हिलवेज कंपनी में पोकलैंड ऑपरेटर था। पहाड़ी से मालबा गिरने के कारण हाईवे काफी देर तक बाधित हो गया, जिसे साफ करने में प्रशासन की टीम लगी हुई है। इस सड़क के बंद होने से आदि कैलाश और पंचाचुली के यात्रियों के साथ-साथ स्थानीय लोग सुबह 6 बजे से फंसे हुए है।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply