Thursday , July 25 2024
Breaking News
Home / अपराध / ऋषिकेश: नीलकंठ पैदल मार्ग पर मिली युवती की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

ऋषिकेश: नीलकंठ पैदल मार्ग पर मिली युवती की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की लाश ऋषिकेश के पास नीलकंठ पैदल मार्ग पर झाड़ियों में पड़ी मिली है।

थाना लक्ष्मण झूला पुलिस ने बताया कि कि सुबह नीलकंठ पैदल मार्ग पर धांधला पानी से पुलिया खेत के लिए जाने वाले रास्ते पर युवती का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मामले की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

पुलिस के मुताबिक शव झाड़ियां में पड़ा हुआ था। युवती का गले में फंदा मिला है, जिससे प्रथम दृष्टया इस बात की पुष्टि हुई है कि उसकी गला घोट कर हत्या की गई थी। हालांकि अभी तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उसकी उम्र 20 से 25 के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शव को एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखवाया गया है।

पौड़ी एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि घटना स्थल पर एक दुपट्टा मिला है, और गले पर निशान मिले हैं। इस आधार पर तो यहीं कहा जा सकता है कि महिला की गला घोटकर हत्या की गई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply