Thursday , July 11 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून में लागू होगा ऑड-ईवन नियम, SSP ने जनता से मांगे सुझाव

देहरादून में लागू होगा ऑड-ईवन नियम, SSP ने जनता से मांगे सुझाव

देहरादून। राजधानी देहरादून वासियों को ट्रैफिक से निजात दिलाने के लिए एसएसपी अजय सिंह ने लोगों फेसबुक मे ऑनलाइन आकर सुझाव मांगे हैं। और सवाल पूछा है कि क्या दून वासी वीकेंड्स पर Odd-even व्यवस्था के लिये तैयार हैं। अक्सर देखा जाता है कि शनिवार और रविवार को देहरादून की सड़कें जाम हो जाती है क्योंकि बाहरी राज्य से लोग घूमने के लिए यहाँ आते हैं। चौक चौराहों पर पुलिस कर्मियों के तहत रहने के बाद भी यह समस्या खत्म नहीं हो रही है जिसके लिए एसएसपी अजय सिंह फेसबुक लाइव आए और उन्होंने लोगों से सुझाव मांगे हैं उन्होंने कहा है कि क्या देहरादून में ओड और इवन नियम लागू किया जाए।

उन्होंने मुख्य बाजारों में दुकानों के बाहर अस्थाई अतिक्रमण कर यातायात व्यवस्था बाधित करने वाले 24 दुकानदारों और 16 ठेली वालों के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की। इन सभी ने पलटन बाजार, धामावाला बाजार और डिस्पेंसरी रोड में दुकानों के बाहर सड़क पर लोहे के रिंग, टेबल, फड़, ठेलियां आदि लगाकर लोगों द्वारा आवागमन बाधित करते हुए अतिक्रमण कर रखा था।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि फेसबुक लाइव के दौरान आमजनता ने अपने क्षेत्रों में यातायात से संबंधित समस्याओं के संबंध में बात रखी है। मौजूद अधिकारियों से वार्ता कर उनकी समस्याओं के समाधान के प्रयास करने के लिए निर्देश दिए गए हैं. साथ ही आमजनता को वर्तमान में यातायात सुधार की दिशा में पुलिस द्वारा किए जा रहे प्रयासों को भी बताया गया है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply