Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / अपराध / शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB ने हिरासत में लिया

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB ने हिरासत में लिया

अधिकारियों ने 3 अक्टूबर को कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर मुंबई ड्रग भंडाफोड़ मामले में पूछताछ कर रहा है।

यह भी पढ़ें…

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा, “वह (आर्यन खान) उस क्रूज जहाज पर थे जहां एजेंसी ने रात में छापा मारा और एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया।”


जांच से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि आर्यन को पूछताछ के लिए ले जाया गया था, लेकिन संभवत: ड्रग्स रखने में कोई संलिप्तता नहीं थी। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी मामले में बॉलीवुड के एक और अभिनेता के बेटे को हिरासत में लिया गया है।


कल रात एएनआई ने ट्विटर पर एक पोस्ट के साथ इस खबर की पुष्टि की, जिसमें लिखा था, “महाराष्ट्र: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में एक क्रूज पर आयोजित एक पार्टी में छापेमारी के दौरान कम से कम 10 लोगों को हिरासत में लिया। विवरण की प्रतीक्षा है, एजेंसी का कहना है। ”

एनसीबी के करीबी सूत्रों ने यह भी खुलासा किया कि जांच एजेंसी के अधिकारियों ने आर्यन के फोन के माध्यम से जांच की थी कि दवाओं के कब्जे या खपत में उसकी सीधी संलिप्तता के कोई संकेत हैं।

About team HNI

Check Also

सीएम धामी ने किया दो दिवसीय ‘हिमगिरी महोत्सव-2024’ का शुभारम्भ

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को बी.आर. अम्बेडकर स्टेडियम कौलागढ़ रोड देहरादून में …

Leave a Reply