Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / राजधानी दून में सुनाई दी धमाकों की आवाजें, मची अफरा तफरी, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी दून में सुनाई दी धमाकों की आवाजें, मची अफरा तफरी, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून। राजधानी देहरादून से बड़ी खबर सामने आयी है। देहरादून के प्रेमनगर में धमाकों की आवाज सुनाई देने से स्थानीय लोग दहशत में आ गए। जब पुलिस को सूचना मिली तो अलग-अलग टीमें क्षेत्र में भेज कर वेरिफाई करवाया गया तो किसी जमीनी ब्लास्ट या ऐसी कोई घटना होने की पुष्टि नहीं हुई। एसएसपी अजय सिंह भी प्रेमनगर क्षेत्र में रवाना हुए हैं।

आज थाना प्रेमनगर को एफआरआई और प्रेमनगर थाना क्षेत्र में विस्फोट की आवाज सुनाई देने की सूचना मिली। सूचना को वेरिफाई करने के लिये तत्काल अलग-अलग टीमें गठित कर मौके पर रवाना की गई। प्रेमनगर थाना क्षेत्रों के अलग-अलग स्थानों पर किसी जमीनी ब्लास्ट या ऐसी कोई घटना होने की पुष्टि नहीं हो पाई है, साथ ही सूचना की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी खुद क्षेत्र में रवाना हुए हैं। सूचना देने वाले काॅलरों से बात करने पर उनके द्वारा हवा में ब्लास्ट होने से सम्बन्धित सूचना दी जा रही है।

थाना प्रेमनगर प्रभारी गिरीश चंद्र ने बताया पुलिस टीमें निरंतर सूचना की पुष्टि के लिये प्रयासरत हैं, साथ ही आम जनता से अपील की जा रही है की ऐसी किसी सूचना पर घबरायें न, पुलिस द्वारा अन्य सम्बन्धित ऐजेन्सीज से सम्पर्क कर सूचना की प्रमाणिकता की जांच की जा रही है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply