Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: सैन्य सम्मान से हुआ प्रदीप बोहरा का अंतिम संस्कार, नम आंखों से लोगों ने दी विदाई

उत्तराखंड: सैन्य सम्मान से हुआ प्रदीप बोहरा का अंतिम संस्कार, नम आंखों से लोगों ने दी विदाई

चम्पावत। लोहाघाट के खेतीखान तपनीपाल निवासी भारतीय सेना के आर्टिलरी रेजिमेंट में तैनात सैनिक प्रदीप बोहरा का पार्थिव शरीर उसके घर पहुंचा। जहां सैन्य सम्मान के साथ सैनिक का अंतिम संस्कार किया गया। सैनिक का पार्थिव शरीर उसके घर पहुंचते ही मातम पसर गया।

मिली जानकारी के मुताबिक तपनीपाल ग्राम निवासी 34 वर्षीय प्रदीप बोहरा पुत्र प्रताप सिंह राजस्था के बाड़मेर में आर्टलरी में तैनात थे। वो छुट्टी लेकर शुक्रवार को बाड़मेर से अपने घर लौट रहे थे। लेकिन शनिवार को उनका शव रेलवे स्टेशन पर पड़ा मिला। जहां से उनका शव यूनिट ले जाया गया।

आज सोमवार को तिरंगे से लिपटा प्रदीप का पार्थिव शरीर उसके गांव तपनीपाल पहुंचा। जहां परिजन सैनिक प्रदीप के शव से लिपट गए। पूरा क्षेत्र शोक की लहर में डूब गया। प्रदीप का अंतिम संस्कार क्षेत्र के गुप्तेश्वर श्मशान घाट में किया गया। जहां पिथौरागढ़ से आई सेना की टुकड़ी ने सिपाही प्रदीप को अंतिम सलामी दी।

सैनिक के चाचा केशव बोहरा ने चिता को मुखाग्नि दी। प्रदीप के निधन के बाद पिता प्रताप सिंह, माता आनंदी देवी, पत्नी मीना देवी, पुत्र दीपांशु व गोलू व भाई अभिषेक अपनी सुधबुध खोए हुए हैं।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply