अपहरण में फंसाये पैसे देने वाले

  • रुद्रपुर के व्यापारी ने देहरादून के कुछ युवकों से कारोबार के सिलसिले में लिये थे 28 लाख रुपये
  • कुछ समय बाद कही थी रकम देने की बात, मांगने पर बहाने बनाकर बार बार टरका रहा था
  • बृहस्पतिवार को दून से इनोवा व एक अन्य कार से अपने पैसे लेने आये 12 युवकों को दिया झांसा
  • कारोबारी के भाई ने पुलिस को दी अपने भाई के अपहरण की सूचना, सीपीयू ने तीन युवकों को पकड़ा

रुद्रपुर। देहरादून के कुछ युवकों ने रुद्रपुर के कारोबारी को 28 लाख रुपये क्या दिये कि उल्टे ही उन्हें उस कारोबारी के अपहरण में फंसा दिया गया। इस मामले में पुलिस ने देहरादून के तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार मूलरूप से शेरगढ़ महिमा नगला बरेली हाल भूतबंगला निवासी सन्नी कुमार फुलसुंगा में तकिए का कारोबार करता है। उसका कहना है कि देहरादून के कुछ युवकों से उसने कारोबार के सिलसिले में 28 लाख रुपये लिए थे और रुपये कुछ समय बाद देने की बात कही थी, लेकिन वह तय समय पर उनकी रकम नहीं दे पाया। उसने आरोप लगाया कि बृहस्पतिवार की दोपहर इनोवा व एक अन्य कार में 12 युवक दुकान पर आए और जबरन उसे कार में बिठा लिया। एक कमरे में ले जाकर मारपीट की और देर शाम उसे इनोवा से लेकर कहीं जा रहे थे, तभी सीपीयू ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर उसे उनके चंगुल से मुक्त करा लिया।
एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है और वारदात में शामिल युवकों का पता लगाने की कोशिश में है। उन्होंने कहा कि उस मकान की भी पड़ताल की जाएगी जहां पर 28 लाख की रकम उधार ली और तय समय में वापस करने की बात भी कही। पुलिस पूछताछ में सन्नी कुमार ने बताया कि देहरादून के कुछ युवकों से उनकी पहचान थी। कारोबार के सिलसिले में 28 लाख की रकम उधार ली थी और तय समय में वापस करने की बात भी कही थी। रकम का इंतजाम न होने पर वह उन्हें टरकाने में लगा था। बृहस्पतिवार की दोपहर इनोवा व एक अन्य कार में 12 युवक उसकी दुकान पर आए और उससे अपनी रकम मांगी। जिस पर उसने कुछ और समय मांगा परंतु वे उसे जबरन उठाकर आवास विकास स्थित एक कमरे में ले गए और वहां बंधक बनाकर मारपीट भी की। देर शाम इनोवा में उसे बैठाकर तीन युवक ले जा रहे थे, तभी सीपीयू ने उसे बचा लिया। कार से कारोबारी को बरामद करने के बाद सीपीयू सभी को आवास विकास चौक ले गई, जहां कारोबारी और कार सवारों को पुलिस के हवाले किया गया। चौकी इंचार्ज धीरज वर्मा ने बताया कि कारोबारी और कार सवारों से पूछताछ की जा रही है। 28 लाख के लेनदेन को लेकर कारोबारी का अपहरण करने के बात सामने आ रही है।