Thursday , July 11 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / दर्दनाक हादसा: यात्रियों से भरा वाहन खाई में गिरा, 10 लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा: यात्रियों से भरा वाहन खाई में गिरा, 10 लोगों की मौत

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में भीषण सड़क हादसा हुआ। रामबन के पास जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर एक कैब खाई में गिर गई, जिसकी वजह से इसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार कैब सवारियों को लेकर जम्मू से श्रीनगर जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया और गाड़ी खाई में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है। अधिकारियों ने बताया कि वाहन श्रीनगर से जम्मू जा रहा था और देर रात करीब सवा एक बजे जिले के बैटरी चश्मा इलाके में 300 फुट गहरी खाई में गिर गया।

पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (RDRF) के जवान मौके पर हैं और बचाव अभियान जारी है। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच 10 यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों में कार चालक जम्मू के अंब घ्रोथा के बलवान सिंह (47) और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग शामिल हैं।

गौरतलब है कि रामबन जिले में पहले भी हादसा हो चुका है। बीती 5 मार्च को हाईवे पर भीषण हादसा होने से दो लोगों की मौत हो गई थी। यह हादसा भी बैटरी चश्मा इलाके में एक टाटा सूमो के 150 मीटर गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई थी।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply