Saturday , February 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / UKPSC ने इस भर्ती परीक्षा का परिणाम किया जारी, देखें यहाँ…

UKPSC ने इस भर्ती परीक्षा का परिणाम किया जारी, देखें यहाँ…

देहरादून। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा वन क्षेत्राधिकारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया आयोग ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट जारी कर दिया है। उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट पर चेक कर सकते है। अब लिखित परीक्षा में सफल अभ्यार्थियों का इंटरव्यू होगा। इस परीक्षा में 146 अभ्यर्थी साक्षात्कार परीक्षा के लिए औपबंधिक रूप से सफल घोषित किए गए हैं।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया कि परीक्षा परिणाम हाई कोर्ट नैनीताल (High Court Nainital) में दायर याचिका में पारित होने वाले अंतिम निर्णय के अधीन रहेगा। बताया कि साक्षात्कार के दौरान समस्त दावों और अभिलेखों का विस्तृत परीक्षण किया जाएगा। किसी भी प्रकार की विसंगति पाए जाने अथवा दावे असत्य पाए जाने पर आयोग की ओर से साक्षात्कार में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। औपबंधिक रूप से सफल अभ्यर्थियों की साक्षात्कार एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा अक्टूबर 2023 के द्वितीय सप्ताह में प्रस्तावित है। इस बारे में आयोग की ओर से वेबसाइट पर अलग से जानकारी दी जाएगी।

बताया कि अभ्यर्थियों के प्राप्तांक, कट आफ मार्क्स और अन्य विवरण के संबंध में सूचना साक्षात्कार के उपरांत अंतिम चयन परिणाम घोषित होने के बाद आयोग की वेबसाइट https://psc.uk.gov.in/ पर प्रसारित की जाएगी। उल्लेखनीय है कि वन क्षेत्राधिकारी मुख्य परीक्षा 2021 का आयोजन 26 से 30 दिसंबर 2022 तक किया गया था।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply