Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / UKSSSC: 1544 सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए आज ही करें आवेदन, ये रहा डायरेक्ट लिंक

UKSSSC: 1544 सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए आज ही करें आवेदन, ये रहा डायरेक्ट लिंक

देहरादून। उत्तराखंड में सरकारी शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर मौका है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक (एलटी ग्रेड) के 1544 पदों पर भर्ती निकाली है।

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) द्वारा माध्यमिक शिक्षा विभाग, उत्तराखण्ड में गढ़वाल मण्डल तथा कुमाऊँ मण्डल के अंतर्गत सहायक अध्यापक (एलटी) के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। कुल 1544 पदों के लिए की जा रही उत्तराखण्ड सहायक अध्यापक भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी शुक्रवार, 12 अप्रैल को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे उत्तराखण्ड सहायक अध्यापक भर्ती के लिए अपना अप्लीकेशन आधिकारिक वेबसाइट, https://uksssc.net.in/atl/exam.html#/cmj पर सबमिट कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवार पहले पोर्टल पर पंजीकरण करें और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित 300 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 150 रुपये ही है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply