Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / यूकेएसएसएससी महाघोटाले में 19वीं गिरफ्तारी, कई सफेदपोश नेताओं पर लटकी तलवार!

यूकेएसएसएससी महाघोटाले में 19वीं गिरफ्तारी, कई सफेदपोश नेताओं पर लटकी तलवार!

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग (यूकेएसएसएससी) में एसटीएफ की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। आज गुरुवार को एसटीएफ ने इस महाघोटाले में 19वीं गिरफ्तारी की है। इस बार एसटीएफ ने उत्तरकाशी के नौगांव निवासी अंकित रमोला को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के अनुसार कई सफेदपोश नेता उनके रडार पर आ गये हैं। एसटीएफ ने इस मामले में संलिप्त नकलचियों को फिर चेतावनी दी है कि वे सरेंडर कर दें।
एसटीएफ के अनुसार अंकित रमोला को लंबी पूछताछ के बाद पर्याप्त सबूतों के आधार पर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले इस पूरे प्रकरण में उत्तरकाशी के चर्चित जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह और उत्तरकाशी से ही गिरफ्तार पूर्व शिक्षक तनुज शर्मा से मिले सबूतों के आधार पर अंकित रमोला की तलाश में एसटीएफ की टीम एक दिन पहले नौगांव पहुंची थी। जहां से अंकित को पूछताछ के लिए देहरादून स्थित एसटीएफ के मुख्यालय लाया गया। लंबी पूछताछ के बाद साक्ष्यों की पुष्टि होने पर अंकित को भी गिरफ्तार किया गया है।

यहा भी पढ़ें- यूकेएसएसएससी महाघोटाला : 20 लाख में बिकता था एक पेपर!

एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने साफ तौर पर कहा कि अगर जल्द ही पेपर लीक मामले में सत्यापित हुए नकलची (अभ्यर्थी) एसटीएफ के सामने आकर अपने बयान दर्ज नहीं कराते तो जल्दी ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। इसलिये बेहतर है कि वे अपना भविष्य खराब न करें और एसटीएफ को पूरा सहयोग दें।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply