Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / ऋषिकेश : तपोवन में पिकनिक बनी मातम, तीन युवक गंगा में बहे

ऋषिकेश : तपोवन में पिकनिक बनी मातम, तीन युवक गंगा में बहे

ऋषिकेश। ऋषिकेश से लगे टिहरी जिले के मुनि की रेती थाना क्षेत्र में आज शनिवार को नीम बीच पर पिकनिक मनाने आये तीन युवक नहाते समय गंगा में डूब गए। सूचना मिलने पर तीनों की तलाश में एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है।
पुलिस ने बताया कि ऋषिकेश से ही सटे गुमानीवाला ग्राम सभा के 6 युवक आज शनिवार को मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में तपोवन अलोहा होटल के नीचे गंगा नदी के किनारे पिकनिक मनाने आए थे। जब ये सभी युवक गंगा में नहा रहे थे, तभी एक युवक गंगा में बहने लगा। साथी को बहता देख दो अन्य युवकों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसे बचाने के चक्कर में वो भी गंगा की तेज धारा में बह गए। कुछ ही देर में तीनों आंखों से ओझल हो गए।
अन्य दोस्तों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के साथ एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और तत्काल सर्च ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन अभी खबर लिखे जाने तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस-प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है कि नदी-नालों के तेज बहाव से बचकर रहें, लेकिन लापरवाही के चलते लोग अपनी जान को जोखिम में डालने से नहीं चूक रहे हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply