Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / रुद्रपुर हत्या केस : लापरवाही में सिपाही सस्पेंड, सिडकुल चौकी के खिलाफ जांच शुरू

रुद्रपुर हत्या केस : लापरवाही में सिपाही सस्पेंड, सिडकुल चौकी के खिलाफ जांच शुरू

रुद्रपुर। यहां मेट्रोपोलिस कॉलोनी के गेट पर युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में जांच के दौरान सिपाही की लापरवाही सामने आने पर उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने सिपाही हेमंत जोशी को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही सिडकुल चौकी की भूमिका की भी जांच की जा रही है
एसएसपी ने कॉलोनी के गेट के पास अवैध रूप से संचालित फड़ को ध्वस्त करने के निर्देश भी दिए। गौरतलब है कि पंतनगर थाना क्षेत्र की मेट्रोपोलिस कॉलोनी में दिवाली की रात हुए युवक के मर्डर के मामले में जांच के दौरान पाया गया कि झगड़े की सूचना कॉलोनी वासियों ने कॉल कर सिपाही को दी थी। सूचना के बाद भी सिपाही मौके पर नहीं पहुंचा था।
बाद में एसएसपी ने कॉलोनी गेट का निरीक्षण किया और कॉलोनी गेट पर सुरक्षा इंतजामों में खामियां और पुलिस के बैरियर का इस्तेमाल कॉलोनी के लिए होता देख एसएसपी का पारा चढ़ गया। एसएसपी ने कॉलोनी की सोसायटी के पदाधिकारियों के साथ सिक्योरिटी इंचार्ज को भी कड़ी फटकार लगाई। साथ ही सीओ को कॉलोनी गेट के पास अतिक्रमण को तत्काल हटाने के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने ग्रीन बेल्ट पर अवैध रूप से लगे आधा दर्जन फड़ों पर बुलडोजर चलवा दिया।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply