Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार: बिना वीजा पासपोर्ट के रह रही बांग्लादेशी महिला गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार: बिना वीजा पासपोर्ट के रह रही बांग्लादेशी महिला गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार। कोतवाली रानीपुर क्षेत्र में बिना पासपोर्ट एवं वीजा के अपने तीन बच्चों के साथ रह रही एक बांग्लादेशी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरसल पिछले करीब 20 दिन पहले सहारनपुर से गिरफ्तार किए गए आशंकित संदिग्ध आतंकी बंगलादेशी अलीनूर की पत्नी हरिद्वार के दादूपुर गोविंदपुर में ही बिना पासपोर्ट और वीजा के किराये के मकान में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही थी। रानीपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है।

पिछले दिनों अलीनूर निवासी ढाका बंगलादेश को सहारनपुर से यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया था। अलीनूर का कनेक्शन बंगलादेशी आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश से निकला था। अलीनूर के साथ ही रुड़की के नगला इमरती निवासी मुदस्सिर और सहारनपुर के देवबंद के कामिल सहित आठ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि अलीनूर की पत्नी रहीमा 25 वर्ष अपने तीन बच्चों के साथ दादूपुर गोविंदपुर में ही बिना पासपोर्ट और वीजा के रह रही है।

कोतवाली रानीपुर इंचार्ज रमेश तनवार ने बताया कि खुफिया विभाग को सूचना मिली थी कि बांग्लादेश से अवैध रूप से आई एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ इलाके में किराए के मकान पर रह रही है। इस सूचना की पुष्टि होने के बाद जब महिला को पकड़ा गया तो उसके पास ना तो पासपोर्ट था और ना ही वीजा जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल उसे जेल भेजा जा रहा है, महिला का पति पूर्व में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश में ही गिरफ्तार किया गया था।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply