Sunday , April 14 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड : किशोरी से दुष्कर्म में आरोपी किशोर हिरासत में

उत्तराखंड : किशोरी से दुष्कर्म में आरोपी किशोर हिरासत में

रुद्रपुर। यहां किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में लिया है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता का पुराने मकान मालिक का बेटा है।
जानकारी के मुताबिक बीते रोज ट्रांजिट कैंप थाने में पीड़िता के पिता ने एक तहरीर दी थी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी रुद्रपुर स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। गुरुवार को जब वो घर लौट रही थी तो उसे रुद्रपुर डीडी चौक पर पूर्व मकान मालिक का बेटा मिला, जिसके बाद वो उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ट्रांजिट कैंप ले गया। पीड़िता स्कूल से घर देरी से लौटी तो परिजनों ने पूछताछ की तो पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई। शाम करीब साढ़े सात बजे परिजनों ने बेटी के साथ थाना ट्रांजिट कैंप पहुंचकर पुलिस को तहरीर सौंपी।
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। साथ ही आरोपी किशोर की धरपकड़ शुरू की और देर रात आरोपी किशोर को उसके ही घर से हिरासत में लिया। एसओ के मुताबिक पीड़िता का परिवार पूर्व में आरोपी के मकान में किराये पर रहता था। जिससे वो एक दूसरे को जानते थे। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि किशोरी के स्कूल से घर लौटने के दौरान पूर्व किरायेदार का बेटा बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ कमरे में ले गया था, जहां पर उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी किशोर को आज शुक्रवार को जुवेनाइल कोर्ट (बाल अदालत) में पेश किया गया।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply