Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला को बेचने ले जाते दो गिरफ्तार और दो फरार

उत्तराखंड : नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला को बेचने ले जाते दो गिरफ्तार और दो फरार

रुद्रपुर। यहां एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला को 50 हजार में बेचने ले जाने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि गैंग में शामिल एक महिला सहित दो आरोपी फरार हो गये। पीड़ित महिला को परिजनों के सुपुर्द कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को कल बुधवार देर रात सूचना मिली थी कि एक महिला को बेचने के लिए कुछ व्यक्ति कार से गदरपुर ले जा रहे हैं। जिस पर टीम ने गाबा चौक के पास वाहनों की चेकिंग शुरू की। इस दौरान टीम ने एक कार को रुकने का इशारा किया तो उक्त वाहन चालक कट मारते हुए बड़ी तेजी के साथ भाग खड़ा हुआ। वाहन की चपेट में आकर इंस्पेक्टर सड़क पर जा गिरीं और घायल हो गई। टीम ने उनका पीछा कर कार को रोक कर उसमें सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित महिला को उनके शिकंजे से छुड़ा लिया।
इस दौरान कार से एक महिला व पुरुष भागने में कामयाब रहे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि महिला को काम दिलाने के बहाने उसे बेचने के लिए ले जा रहे थे। इस मामले में रणजीत सिंह निवासी केलाखेड़ा व एक महिला लक्ष्मी, निवासी डिवाइन कॉलोनी रुद्रपुर का नाम भी सामने आया है। महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। जबकि दोनों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। गिरफ्तार आरोपी सोनू, निवासी बिजनौर (उत्तर प्रदेश) व भूपेंद्र केलाखेड़ा (उधम सिंह नगर) का रहने वाला है। टीम ने कार और 4 मोबाइल भी कब्जे में ले लिये हैं। जिनको खंगाला जा रहा है जिससे और कई मामले भी खुल सकते हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply