Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तरकाशी / उत्तराखंड : सड़क हादसों में दो लोगों ने दम तोड़ा

उत्तराखंड : सड़क हादसों में दो लोगों ने दम तोड़ा

उत्तरकाशी/चमोली। उत्तरकाशी की उप तहसील धौंतरी में धनेटी के पास एक यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई है। वाहन लगभग 50 मीटर खाई में गिरा है। उधर चमोली में गोपेश्वर-मंडल-उखीमठ सड़क पर गंगोल गांव के पास कार खाई में गिर गई। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
धौंतरी से लंबगांव की ओर जा रहा यूटिलिटी वाहन धनेटी गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे व्यक्ति को लंबगांव टिहरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वाहन में दो ही लोग सवार थे। थानाध्यक्ष महादेव उनियाल ने बताया कि आज गुरुववार दोपहर करीब ढाई बजे उत्तरकाशी-लंबगांव मोटर मार्ग पर धनेटी के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में वाहन चालक मानपुर गांव निवासी मुकेश भट्ट (36) पुत्र काशीराम भट्ट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए सिलोड़ा टिहरी गढ़वाल निवासी महेंद्र राणा को लंबगांव अस्पताल ले जाया गया है।
उधर चमोली से मिली जानकारी के अनुसार गंगोलगाव निवासी धीरेंद्र सिंह पुत्र स्व. धर्म सिंह रावत बुधवार रात करीब 11 बजे गोपेश्वर से गंगोलगाव जा रहा था। गोपेश्वर-मंडल-उखीमठ सड़क पर गंगोल गांव के पास उसकी कार खाई में गिर गई। लोगों को आज गुरुवार सुबह दुर्घटना की भनक लगी और पुलिस को सूचना दी। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को निकाला। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply