Thursday , June 20 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / Bigg Boss 17: उत्तराखंड के ‘UK07 राइडर’ से मशहूर अनुराग डोभाल सलमान के साथ आएंगे नजर..

Bigg Boss 17: उत्तराखंड के ‘UK07 राइडर’ से मशहूर अनुराग डोभाल सलमान के साथ आएंगे नजर..

देहरादून। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन का कल यानी की 15 अक्टूबर से आगाज हो गया है। ऐसे में उत्तराखंड के फेमस यूट्यूबर अनुराग डोभाल उर्फ़ UK07 राइडर सलमान खान के शो में नज़र आएंगे। उनको उनके फैंस बाबू भैया के नाम से भी जानते है।

आपको बता दें, अनुराग डोभाल एक मोटो-व्लॉगर है, जो कि उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून से हैं। अनुराग दुनिया भर में अपनी बाइक्स के साथ ट्रेवल करते है और अपने प्रसंशको के बीच जाना पसंद करते हैं। वो युवाओं के बीच काफ़ी फेमस हैं। अनुराग डोभाल का यूट्यूब चैनल ‘द यूके 07 राइडर’ के नाम से है। जिस पर 71 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं जबकि इंस्टाग्राम में 51 लाख से अधिक फॉलोअर हैं।

जानकारी अनुसार, अनुराग डोभाल ने मोटो-ब्लॉगिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर वर्ष 2017 में प्रारंभ किया था। अनुराग डोभाल का मूल गांव कुलणा (नई-टिहरी) है। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा, नैनबाग टिहरी गढ़वाल के अलावा दूधली के प्रसिद्ध स्कूल डी० डी० एच० ए० और श्री गुरु राम राय स्कूल भनियावाला से प्राप्त की है। डी० ए० वी० देहरादून से स्नातक करने के बाद अनुराग ने 31 दिसंबर, वर्ष 2017 को मोटो ब्लॉगिंग के क्षेत्र में अपना करियर, के०टी०एम० बाइक से प्रारंभ किया था। उनका वर्तमान निवास अठूरवाला देहरादून में है। अनुराग डोभाल एक माध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं उनकी माता एक गृहणी हैं जबकि पिता सरकारी स्कूल में गणित विषय के अध्यापक हैं।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply