Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: हारी हुई सीटों पर भाजपा का फोकस, इन सांसदों को सौंपी जिम्मेदारी…

उत्तराखंड: हारी हुई सीटों पर भाजपा का फोकस, इन सांसदों को सौंपी जिम्मेदारी…

देहरादून। उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ने हारी हुई सीटें और एससी/एसटी (SC/ST) वर्ग को साधने के लिए कार्यक्रम जारी कर दिए हैं। इसके लिए सांसदों के प्रवास कार्यक्रम तय करने के साथ ही जिम्मेदारी भी सुनिश्चित की गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि हारी हुईं विधानसभा सीटों पर एससी/एसटी जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पौड़ी के सांसद तीरथ सिंह रावत को द्वाराहाट, बदरीनाथ, अल्मोड़ा सीट की जिम्मेदारी की गई है। राज्यसभा सांसद नरेश बंसल को भगवानपुर, मंगलौर, पिरान कलियर, नैनीताल सांसद अजय भट्ट को खटीमा, नानकमत्ता, किच्छा और हल्द्वानी, अल्मोड़ा से सांसद अजय टम्टा को धारचूला, पिथौरागढ़ और लोहाघाट, राज्यसभा सांसद डॉ.कल्पना सैनी को झबरेड़ा, लक्सर और जसपुर, टिहरी से सांसद माला राज लक्ष्मी शाह को प्रताप नगर, यमुनोत्री और चकराता सीट की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इन सम्मलेन में विधानसभा से संबंधित प्रदेश पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधि और अन्य वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। हारे गए बूथों को चिन्हित कर, वहां की मतदाता सूची का पुनरीक्षण कर एक-एक बूथ की जिम्मेदारी एक-एक कार्यकर्ता को सौंपी जाएगी। एससी/एसटी समाज में पार्टी को विस्तार देने के लिए 19 नवंबर को देहरादून व 21 नवंबर को हल्द्वानी में सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply