Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड में तीन रैलियां करेंगे पीएम मोदी! केंद्रीय मंत्रियों के लगेंगे दौरे, प्रचार को धार देने में जुटी बीजेपी
फाइल फोटो...

उत्तराखंड में तीन रैलियां करेंगे पीएम मोदी! केंद्रीय मंत्रियों के लगेंगे दौरे, प्रचार को धार देने में जुटी बीजेपी

देहरादून। उत्तराखंड में राजनितिक दलों का लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान तेज हो चुका है। इस बीच भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम की तिथि और स्थान जल्द ही घोषित कर देगी। वहीं प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का विशेष रथ देहरादून पहुंच गया। भाजपा का यह विशेष प्रचार वाहन अभी पार्टी मुख्यालय में खड़ा है। जल्द ही कुछ औपचारिकताओं के बाद भाजपा प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तिथियों और स्थान की घोषणा करेगी।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री उत्तराखंड में तीन रैलियां कर सकते हैं। जिसके लिए बीजेपी प्लानिंग कर रही है। पीएम मोदी दो रैली गढ़वाल मंडल और एक कुमाऊं मंडल में कर सकते हैं। गढ़वाल में पीएम मोदी की रैली हरिद्वार और श्रीनगर में करवाने पर विचार किया जा रहा है। कुमाऊं में उधमसिंह नगर में इसकी योजना बनाई जा रही है। पीएम मोदी के अलावा लोकसभा चुनाव में पार्टी स्टार प्रचारकों को भी मैदान में उतारेगी। जिसके लिए पार्टी ने हाईकमान को नाम भेजे हैं।

बता दें उत्तराखंड में पहले चरण में चुनाव होने हैं। जिसके कारण उत्तराखंड बीजेपी तैयारियों में जोरों शोरों से जुटी हुई है। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री सहित बड़े केंद्रीय नेताओं के उत्तराखंड दौरे पर लाने की तैयारी में है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया हमने केंद्रीय नेतृत्व से लोकसभा स्तर पर स्टार प्रचारक सूची में केंद्रीय नेतृत्व की अधिकतम संख्या रखने का आग्रह किया है।

प्रधानमंत्री , गृहमंत्री , रक्षा मंत्री , योगी जैसे अनेकों नाम हैं जो केंद्र को भेजे हैं, जिसको लेकर एक दो दिन में स्टार प्रचारक सूची हाईकमान जारी करेगा। महेंद्र भट्ट ने बताया लोकसभा क्षेत्र के हिसाब से किस नेता की कहां सभा होनी है उसको लेकर भी कार्यक्रम तय कर दिए गये हैं। जैसे ही नेताओं के कार्यक्रम प्राप्त होगा उसके आधार पर व्यापक क्रायक्रम शुरू कर दिये जाएंगे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply