Saturday , May 4 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / दर्दनाक हादसा: सिलेंडर से घर में लगी आग, तीन बच्चों सहित जिंदा जल गए पाँच लोग…

दर्दनाक हादसा: सिलेंडर से घर में लगी आग, तीन बच्चों सहित जिंदा जल गए पाँच लोग…

जयपुर। विश्वकर्मा थाना क्षेत्र के जैसल्या गांव में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां मकान में आग लगने से 5 लोगों की जलकर मौत हो गई है। हादसे में पति-पत्नी समेत तीन बच्चों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ ली, फिर उसमें ब्लास्ट हो गया, जिससे आग पूरे मकान में फैल गई। जिसके चलते कमरे के अंदर मौजूद लोगों को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला और वो मकान के अंदर ही जिंदा जल गए।

जानकारी के अनुसार ये परिवार बिहार का रहने वाला था। जयपुर में रहकर यहां काम करता था। परिवार में पति-पत्नी और तीन बच्चे थे। पूरा परिवार आग की चपेट में आकर खत्म हो गया। हादसे में राजेश (26) उसकी पत्नी रूबी (24), इशू (3) दिलकश (2) और एक साल के बच्चे की मौत हुई है।

पड़ोसी ने बताया कि परिवार मधुबनी बिहार का रहने वाला है। यहां किराए पर रहता था। अचानक लगी आग ने पांच जनों को चपेट में ले लिया। आग से बचने के लिए सभी कमरे के कोने में घुसकर बैठ गए, लेकिन बच नहीं पाए। पड़ोसियों की सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पर पहुंचे पुलिस ने फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को कांवटीया हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस आग लगने के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है। हादसे की जानकारी होने पर सीएम भजनलाल ने दुख जताया है।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply