Friday , June 21 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / गुजरात में सीएम भूपेंद्र पटेल से मिले मुख्यमंत्री धामी, रखी प्रवासी उत्तराखंडियों की ये मांग…

गुजरात में सीएम भूपेंद्र पटेल से मिले मुख्यमंत्री धामी, रखी प्रवासी उत्तराखंडियों की ये मांग…

गुजरात/देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के सिलसिले में गुजरात दौरे पर हैं। अहमदाबाद में सीएम धामी के रोड शो चल रहे हैं, साथ ही मुख्यमंत्री धामी गुजरात के बड़े उद्योपतियों से मिल रहे हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दो दिवसीय गुजरात-अहमदाबाद, दौरे पर आज गांधीनगर में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से शिष्टाचार भेंट कर उन्हें बाबा केदार का स्मृति चित्र भेंट किया। इस दौरान उनसे प्रवासी उत्तराखंडियों की माँग पर अहमदाबाद में उत्तराखंड भवन बनाए जाने के लिए सहयोग हेतु अनुरोध किया, साथ ही दोनों राज्यों में गतिमान विभिन्न विकास कार्यों पर चर्चा कर उन्हें देवभूमि भ्रमण हेतु आमंत्रित भी किया।

मुख्यमंत्री धामी ने अहमदाबाद स्थित गांधी आश्रम पहुँचकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उन्होंने कुछ देर चरखा भी चलाया और अपने अनुभव भी यहां रखी विजिटर बुक में साझा किए।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सत्य, अहिंसा और सद्भाव का संदेश पूरी दुनिया को देने वाले राष्ट्रपिता बापू को मैं नमन करता हूँ। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि गांधी जी से हम बचपन से प्रेरित हैं। भारत विश्व का अग्रणी राष्ट्र बने यह हम संकल्प लेते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रपिता बापू के स्वाधीनता आंदोलन में किये गए कार्य हमेशा से हमें प्रेरणा देने का काम करते हैं।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply