Sunday , May 5 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: कार में मिला दो दिन से लापता LLB के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड: कार में मिला दो दिन से लापता LLB के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

हल्द्वानी। मुखानी थाना क्षेत्र से घर में खाना खाने के बाद घूमने निकले एलएलबी के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। छात्र की उसी के कार में उसकी लाश मिली है।

मिलीं जानकारी के अनुसार चंपावत निवासी 23 वर्षीय पार्थ सिंह सामंत पुत्र राजेंद्र सिंह सामंत मुखानी थाना क्षेत्र के बच्ची नगर कठघरिया मुखानी में अपनी मां गीता व बहन के साथ रहता था। गीता ने बताया कि पार्थ नैनीताल में एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र था। मंगलवार रात पार्थ ने खाना खाया और कहा कि वह अपने दोस्त से मिलने जा रहा है। एक घंटे में लौटेगा। लेकिन पार्थ लौटा नहीं। रात मां ने फोन किया तो कुछ देर में घर पहुंचने की बात कही। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया।

बताया जा रहा है कि पार्थ की एक महिला मित्र मुखानी चौराहे के पास रहती है। बुधवार सुबह जब उसे भी पार्थ का फोन स्विच ऑफ मिला तो उसने पार्थ के दोस्तों को फोन किया। वह जब नहीं मिला तो वह खुद तलाश में निकली। बुधवार देर शाम आरके टेंट हाउस के पास उसे पार्थ की कार दिखाई दी। पार्थ सीट खोल कर पूरी तरह लेटा हुआ था। कार के दरवाजे भी लॉक नहीं थे। उठाने पर भी जब पार्थ नहीं उठा तो महिला मित्र ने पार्थ के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने पार्थ को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुखानी थाना प्रभारी प्रमोद पाठक का कहना है कि घटनास्थल का पुलिस द्वारा निरीक्षण किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। परिजनों और महिला मित्र से भी पूछताछ की जा रही है।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply