Sunday , January 16 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हमने बातें कम और काम ज्यादा किए, लाभार्थी इसका उदाहरण : त्रिवेंद्र

हमने बातें कम और काम ज्यादा किए, लाभार्थी इसका उदाहरण : त्रिवेंद्र

  • पूर्व सीएम बोले, आज समाज का हर वर्ग उठा रहा है भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ

देहरादून। आज गुरुवार को डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत बुल्लावाला मारखमग्रांट में ई-श्रम कार्ड वितरण कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यातिथ्य में लगभग 300 से अधिक श्रमिक भाई-बहनों को एक किट के रूप में साइकिल, कंबल, सिलाई मशीन और छाता वितरित किए गए। 200 से अधिक महिला श्रमिकों को और 100 के अधिक पुरुष श्रमिकों को यह सामग्री वितरित की गई।

पूर्व सीएम ने कहा कि हमने जनकल्याणकारी योजनाएं समाज को दी चाहे वो अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना हो, महिलाओं को स्वावलंबी बनने के लिए उन्हें ब्याज मुफ्त ऋण हो, होम स्टे योजना हो, ऐसी तमाम योजनाएं जिनसे सीधा-सीधा जनता को लाभ मिला।

स्वास्थ्य से लेकर शिक्षा, रोजगार पर हमने काफी कार्य किए जिनके परिणाम आज हमारे सामने हैं। हमारे समाज की रीढ़ श्रमिकों को मजबूत करना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिये। श्रमिकों को मजबूत करने के लिए हम सबको आगे आना चाहिए।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि समाज को मजबूत करने के लिए हमें अपनी इस कड़ी को मजबूत करना है।उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग का सशक्तिकरण हमारी हमेशा से ही प्राथमिकता रही है, जिस पर हम निरंतर कार्य कर रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री करन बोरा, मंडल अध्यक्ष माजरी मंडल राजकुमार, जर्नल सिंह, किशन सिंह, चंद्रभान पाल, परमेन्द्र सिंह, मनीष नैथानी, ममता शर्मा, शिव प्रसाद शांति आदि लाभार्थी मौजूद थे।

About team HNI

Check Also

नीट-पीजी काउंसलिंग को सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी

नई दिल्ली। आज शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नीट-पीजी काउंसलिंग 2021 को हरी झंडी दे …

Leave a Reply