Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / होली मिलन कार्यक्रम में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र को अपने बीच पाकर झूम उठे लोग

होली मिलन कार्यक्रम में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र को अपने बीच पाकर झूम उठे लोग

देहरादून: बद्री-केदार सहयोग समिति की ओर से बालावाला में होली मिलन कार्यक्रम में हरिद्वार लोक सभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाग लिया।

समारोह में लोक गायिका रेखा धस्माना उनियाल के सुर में होली व लोक गीतों की धूम रही। मौजूद महिलाओ ने भी होली के गीतों पर खूब नृत्य किया । उन्होने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र पर फूल बरसाकर होली खेली। पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि होली का हमारा त्योहार ऋतुओं पर आधारित होता है। फागुन में यह फाग का त्योहार समृद्धि का प्रतीक है।

वसुंधरा गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने सभी को होली की शुभकामनाएं व बधाई दीं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुटता के साथ चुनाव की तैयारी में जुटने को कहा। कहा कि चुनाव में बालावाला क्षेत्र से भाजपा को 30 हजार की लीड मिलनी चाहिए, यह तभी संभव जब कार्यकर्ता शतप्रतिशत मतदान करवाएंगे। उन्होंने घर-घर से मतदाताओं को पोलिंग बूथ तक ले लाने को कहा। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश के साथ उत्तराखंड का भी विकास हो रहा है। उत्तराखंड आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। रेल परियोजनाओं के साथ ही चारधाम ऑलवेदर रोड बन चुकी है। उन्होंने प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। इस मौके पर डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला, निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा, भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत, समिति के अध्यक्ष एवं संयोजक राजपाल रावत, राजीव कंडारी, राजेश रावत, शिव प्रसाद ममगाईं, सरोज पंवार, सुभाष यादव, सविता पंवार, लक्ष्मी नेगी, संजय सिंह चौहान, खेमराज उनियाल, नरेंद्र बिष्ट, स्वर्ण सिंह चौहान, सरीता रावत, रोहित पाल, प्रवीन बडोनी आदि मौजूद रहे। संचालन पूर्व मंडल अध्यक्ष अशोक राज पंवार ने किया।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply