Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: मासूम बच्‍ची को आंगन से उठा ले जाने वाला गुलदार पिंजरे में कैद

उत्तराखंड: मासूम बच्‍ची को आंगन से उठा ले जाने वाला गुलदार पिंजरे में कैद

श्रीनगर। उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में गुलदार के आतंक का एक और मामला सामने आया है। यहां श्रीकोट इलाके में गुलदार ने आंगन में खेल रही बच्ची को उठा लिया था। बच्ची को गुलदार द्वारा उठाए जाने की खबर से हड़कंप मच गया था।

जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट इलाके में सोहन लाल की 7 साल की बेटी सिया अपने आंगन में खेल रही थी। तभी घात लगाए बैठे गुलदार ने सिया पर हमला कर दिया। गुलदार सिया को अपने मुंह में दबा कर ले गया। बच्ची की चीख पुकार सुन कर परिजनों को घटना की जानकारी मिली। शोर शराबे के बीच परिजन और आसपास के लोग बच्ची की खोजबीन में निकले। बच्ची घर से आधा किलोमीटर दूर झाड़ियों में बेसुध पड़ी हुई थी। आनन फानन में बच्ची को मेडिकल कॉलेज श्रीनगर ले जाया गया।

उपचार के बाद बच्ची को हायर सेंटर रेफर किया गया। घटना के बाद लोगों का आक्रोश देखने को मिला। लोग अस्पताल के बाहर लाठी डंडे लिए हुए पहुंचे थे। लोगों में इस बात को लेकर गुस्सा था कि पिछले तीन माह से इस इलाके में गुलदारों की चहल कदमी सीसीटीवी कैमरों में आ रही थी, लेकिन वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने की कोशिश नहीं की। इसी का नतीजा था कि देर रात गुलदार ने एक बच्ची पर हमला कर दिया। घटना के बाद इलाके में लगाये गए पिंजरे में से एक पिंजरे में आज सुबह गुलदार कैद हो गया।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply