Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पीएम मोदी इस तारीख को एक बार फिर आएंगे उत्तराखंड, यहां करेंगे चुनावी जनसभा

पीएम मोदी इस तारीख को एक बार फिर आएंगे उत्तराखंड, यहां करेंगे चुनावी जनसभा

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं। पीएम मोदी 11 अप्रैल को उत्तराखंड आएंगे। पीएम के कार्यकम के चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभाएं टाल दी गई हैं।

जनसभा हरिद्वार के भल्ला इंटर कॉलेज के मैदान में प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री मोदी की उत्तराखंड में इस लोकसभा चुनाव में यह दूसरी जनसभा होगी। इससे पहले दो अप्रैल को उन्होंने कुमाऊं क्षेत्र के अंतर्गत रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित किया था। हरिद्वार में जनसभा को संबोधित कर पीएम मोदी हरिद्वार के साथ ही टिहरी गढ़वाल और गढ़वाल संसदीय सीटों को साधेंगे। हरिद्वार से तीनों ही संसदीय क्षेत्र सटे हुए हैं। भाजपा के अनुसार प्रधानमंत्री की जनसभा में एक लाख से अधिक की भीड़ का लक्ष्य रखा गया है। उधर, भाजपा अपने अन्य स्टार प्रचारकों के कार्यक्रमों को भी अंतिम रूप देने में जुट गई है।

बता दें कि पहले प्रधानमंत्री मोदी की 12 अप्रैल को जनसभा का कार्यक्रम बना था। वहीं योगी का 11 अप्रैल को रुड़की, श्रीनगर और किच्छा में चुनावी सभाएं करने का कार्यक्रम था। अब योगी के प्रचार कार्यक्रम में बदलाव किया जा रहा है। माना जा रहा है कि योगी या तो 10 अप्रैल को उत्तराखंड आ सकते हैं या फिर उनकी 13 या 14 अप्रैल को चुनावी सभाएं होंगी।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply