Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद माहरा का पहला इंटरव्यू, बोले…!

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद माहरा का पहला इंटरव्यू, बोले…!

देहरादून। उत्तराखंड में प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को लेकर कांग्रेस ने एक लंबे मंथन के बाद नामों की घोषणा के बाद हरीश रावत और प्रीतम सिंह हाशिये पर चले गये हैं। प्रदेश में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर करण माहरा को जिम्मेदारी दी गई है।
उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी संभाल चुके करण माहरा अब पार्टी में युवा प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर काम करते हुए दिखाई देंगे। माहरा एक युवा और तेजतर्रार नेता माने जाते हैं। लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि कांग्रेस संगठन में भी इसकी झलक दिखाई देगी। गौरतलब है कि कांग्रेस ने एक दिन पहले ही प्रदेश कांग्रेस के महत्वपूर्ण पदों पर नामों की घोषणा की है। इसमें प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर करण माहरा, नेता प्रतिपक्ष पद पर यशपाल आर्य और उपनेता प्रतिपक्ष पर भुवन कापड़ी को जिम्मेदारी दी है।
आज सोमवार को मीडिया से बातचीत में माहरा ने अपनी आगामी रणनीति को लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्रदेश को गढ़वाल और कुमाऊं में बांट रहे हैं, लेकिन मैं सवाल करना चाहता हूं कि आज ही यह बात क्यों उठ रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में वह एक मजबूत संगठन बनाने की तरह काम करेंगे और इसके लिए वह पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात भी करेंगे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply