Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: मकान में लगी भीषण आग, कमरे में सो रही थी महिला, आग की लपटे देख मची चीख पुकार

उत्तराखंड: मकान में लगी भीषण आग, कमरे में सो रही थी महिला, आग की लपटे देख मची चीख पुकार

चकराता/विकासनगर। चकराता के तहसील अंतर्गत म्यूँढा गांव में देवदार की लकड़ी से बने तीन मंजिला मकान में अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटे देख मौके पर चीख पुकार मच गई।

मिलीं जानकारी के अनुसार पीड़ित भवन स्वामी टीकम सिंह चौहान निवासी म्यूँढा गांव ने बताया कि घटना के समय उनकी मां मकान के आखिरी कमरे में सो रही थी। आग की लपटों से निकल रहें धुआं और दुर्गंध आने से अचानक से उनकी आंख खुली। जिसे देख वे दंग रह गई। किसी तरह वो कमरे से बाहर भागी। महिला ने बताया पास में ही दूसरे मकान में परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। महिला ने शोर मचाकर सभी को जगाया। लेकिन तब तक आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया था। आसपास के लोग धुआं देख मौके पर पहुंचे।। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। गनीमत ये रही की आसपास के मकान तक आग पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे राजस्व उपनिरीक्षक जयालाल शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मकान में आग लगने का कारण बिजली की तार में शॉट सर्किट है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार की लिखित तहदीर आने पर नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को प्रेषित की जाएगी।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply