Thursday , May 9 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार से अगवा युवक बरामद, फिरौती मांगने वाले अपहरणकर्ता गिरफ्तार

हरिद्वार से अगवा युवक बरामद, फिरौती मांगने वाले अपहरणकर्ता गिरफ्तार

हरिद्वार। यहां लक्सर क्षेत्र से युवक का अपहरण कर उसके परिजनों से 6 लाख की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अपहृत युवक को हरियाणा के पानीपत से सकुशल बरामद कर लिया।
गौरतलब है कि लक्सर कोतवाली के गढ़ी संघीपुर गांव निवासी सईद हसन ने पुलिस को बताया था कि बीती 26 मई को उनका बेटा सरफराज घर से निकला था जो देर रात तक नहीं लौटा। उन्होंने सरफराज के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उससे संपर्क नहीं हुआ। इस बीच शुक्रवार की सुबह सरफराज के मोबाइल से परिजनों के पास एक कॉल आई। जिसमें फोनकर्ता ने सरफराज के अपहरण की बात कही और उसे छोड़ने के बदले 6 लाख रुपये की फिरौती मांगी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस की कई टीमों को युवक की तलाश में लगाया गया। छानबीन के दौरान सरफराज की लोकेशन पानीपत में मिली।
पुलिस टीम पानीपत पहुंची और सरफराज को उसकी बाइक समेत सकुशल बरामद कर लिया। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों उस्मान निवासी इंदिरा चौक बिस्मिल्लाह, थाना मंडी, जिला सहारनपुर और नरेश निवासी ग्राम मतलोढा, जिला पानीपत को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट के अनुसार आरोपियों ने बताया कि उन्होंने महिला के माध्यम से जाल में फंसाकर युवक को बुलाया था। जिसके बाद उसका अपहरण कर फिरौती मांगी थी। पुलिस ने सरफराज को सकुशल परिजनों को सौंप दिया और दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए न्यायालय समक्ष पेश कर दिया है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply