Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार : कुंभ में करोड़ों से बनी मुख्य सड़क धंसने से खुली पोल!

हरिद्वार : कुंभ में करोड़ों से बनी मुख्य सड़क धंसने से खुली पोल!

हरिद्वार। धर्मनगरी में करीब सवा साल पहले महाकुंभ के दौरान करोड़ों की लागत से बनी मुख्य सड़क के धंसने से निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की पोल खोल गई है।
आज शनिवार को घोड़ा अस्पताल शिव मूर्ति रोड पर सड़क का एक बड़ा हिस्सा अचानक धंस गया। गनीमत यह रही कि उस समय सड़क के उस हिस्से पर कोई वाहन नहीं था। आसपास के लोगों ने इसे देख लिया और फौरन वहां बोर्ड लगा दिया। हालांकि इस सड़क की मरम्मत का काम शुरू हो गया है, लेकिन उसकी गुणवत्ता पर लोग सवाल उठा रहे हैं।
चारधाम यात्रा के लिए बड़ी तादाद में तीर्थ यात्री हरिद्वार पहुंच रहे हैं। इस बीच शिव मूर्ति घोड़ा अस्पताल वाली सड़क के धंसने से शासन-प्रशासन के बड़े दावों की पोल खुल गई है। सड़क धंसने से राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जहां पर यह सड़क धंसी है, उधर से ही चारधाम यात्रियों की आवाजाही रहती है।
गौरतलब है कि हरिद्वार महाकुंभ में शहर की कई मुख्य सड़कों को दोबारा बनाया गया था। जिन सड़कों के नीचे से सीवर, गैस व पानी की लाइनें जाती है, उनमें इस बात का भी ध्यान रखा जाना था कि कहीं कोई लीकेज तो नहीं है। जिसके बाद ही सड़क को यातायात के लिए खोला जाता है, लेकिन शिव मूर्ति घोड़ा अस्पताल सड़क धंसने के मामले में कोई भी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply