Saturday , December 10 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / मसूरी : बुलेट के शौक में दो छात्र बने चोर, अब जेल में खाएंगे हवा!

मसूरी : बुलेट के शौक में दो छात्र बने चोर, अब जेल में खाएंगे हवा!

मसूरी। आज गुरुवार को यहां भट्टा गांव के पास से बुलेट चोरी के मामले में पुलिस ने दो युवकों को दबोचा है। आरोपी युवक देहरादून ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय में बी फार्मा के छात्र हैं। पुलिस के अनुसार बुलेट के शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया था, लेकिन अब दोनों जेल की हवा खा रहे हैं।
कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि मसूरी के जेपी होटल निवासी विपुल नेगी ने पुलिस में एक तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी बुलेट मोटरसाइकिल संख्या यूके 14 सी 2924 भट्टा गांव के पास खड़ी थी, जो चोरी हो गई है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मामले में एसआई विनय शर्मा ने चोरी के खुलासा के लिए टीम गठित की। टीम ने घटनास्थल से लेकर देहरादून तक सौ से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। तब जाकर कहीं चोरी का सुराग मिला।

यह भी पढ़ेंः देहरादून: फर्जी इंटरनेशनल कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 1.26 करोड़ कैश के साथ 12 लोगों गिरफ्तार

इसके बाद टीम ने मोहित कुमार पुत्र सरजीत सिंह और चैतन्य पुत्र जितेंद्र को सुभाषनगर क्लेमेंटाउन से गिरफ्तार किया है। मौके पर आरोपियों के पास से चोरी की बुलेट भी बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय देहरादून के बी फार्मा के छात्र हैं। उनको को बुलेट पर घूमने का शौक था। इससे पहले उनके एक साथी के पास बुलेट थी। जिसको लेकर वो अक्सर घूमा करते थे। बाद में उनके साथी के परिजन बुलेट अपने साथ दिल्ली ले गए। जिसके बाद दोनों छात्र मसूरी घूमने के दौरान भट्टा गांव के पास से एक बुलेट का लॉक तोड़कर देहरादून ले गए और मॉडिफाई कर चलाने लगे। पुलिस ने दोनों को देहरादून न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply