Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : बीवी और तीन बच्चों को मारकर फांसी के फंदे पर झूला पीआरडी जवान!

उत्तराखंड : बीवी और तीन बच्चों को मारकर फांसी के फंदे पर झूला पीआरडी जवान!

  • घर में रस्सी से लटका मिला युवक का शव, दूसरे कमरे में पड़ी मिली पत्नी, दो बेटों और एक बेटी की लाश

चमोली। जिले के घाट ब्लॉक के दूरस्थ गांव घुनी में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतकों में परिवार के मुखिया, उनकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। मौके पर उपजिलाधिकारी सहित राजस्व, रेगुलर पुलिस की टीम पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने अंदेशा जताया है कि किन्हीं असामान्य हालात के चलते पीआरडी जवान ने पहले अपनी पत्नी और बच्चों की जान ली होगी और फिर खुद फंदे पर लटक गया होगा।  हालांकि मौत के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।
मिली जानकारी के अनुसार घुनी गांव निवासी दिनेश लाल पुत्र ध्यानी राम पीआरडी में कार्यरत थे। घुनी गांव के क्षेत्र पंचायत सदस्य हरीश रावत ने बताया कि ग्रामीणों को दिनेश लाल का शव रस्सी से लटका मिला और बाकी 4 सदस्य संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर ही मृत पाए गए। दिनेश का शव घर के एक कमरे में रस्सी के सहारे छत पर लगे हुक पर फांसी से लटका हुआ था।
नायब तहसीलदार घाट धीरेंद्र राणा ने बताया कि मृतकों में दिनेश लाल (38), उनकी पत्नी बीरा देवी (35), बेटी नेहा (13), बेटा अरुण (8) व बेटा अक्षय (7) शामिल हैं। डॉक्टरों की टीम को गांव में ही बुलाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। इस पूरी घटना से घुनी गांव में मातम पसरा हुआ है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply