Sunday , October 2 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून: 14 दारोगा इधर से उधर, 140 मुंशियों और सिपाहियों को मिली तैनाती

देहरादून: 14 दारोगा इधर से उधर, 140 मुंशियों और सिपाहियों को मिली तैनाती

देहरादून। आज मंगलवार को पुलिस लाइन में तैनात 14 उपनिरीक्षकों को विभिन्न थाना, चौकी और शाखा में नियुक्त किया गया है। एसएसपी दलीप सिंह रावत ने बताया कि इनके साथ ही 140 हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल को भी विभिन्न थानों और शाखाओं में तैनाती दी गई है।
उप निरीक्षक रविंद्र कुमार कौशल को पुलिस लाइन से एसआईएस शाखा पुलिस कार्यालय, भरत सिंह रावत को पुलिस लाइन से नगर कोतवाली, कैलाश चंद्र को पुलिस लाइन से कोतवाली पटेल नगर ट्रांसफर किया गया है। उप निरीक्षक विजय प्रताप राही को पुलिस लाइन से नगर कोतवाली, मोहन सिंह नेगी को पुलिस लाइन से कोतवाली नगर, मनोहर लाल को पुलिस लाइन से कोतवाली पटेल नगर, साहिल वशिष्ठ को पुलिस लाइन से कोतवाली डालनवाला, चंद्रशेखर को पुलिस लाइन से चैकी प्रभारी बिधोली थाना प्रेमनगर और बलवीर को पुलिस लाइन से कोतवाली पटेल नगर भेजा गया है.
उपनिरीक्षक राज नारायण व्यास को पुलिस लाइन से कोतवाली विकासनगर, जसपाल सिंह को पुलिस लाइन से कोतवाली डालनवाला, दीपक भंडारी को पुलिस लाइन से थाना राजपुर, सुमित चैधरी को पुलिस लाइन से कोतवाली डोईवाला और उप निरीक्षक भावना को पुलिस लाइन से कोतवाली मसूरी भेजा गया है।

About team HNI

Check Also

धामी ने लोनिवि, एनएच और बीआरओ को पढ़ाया पाठ

देहरादून। आज सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोक निर्माण विभाग, एनएच और बीआरओ …

Leave a Reply