Tuesday , February 27 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश, लंबे समय से था फरार

उत्तराखंड: एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश, लंबे समय से था फरार

देहरादून। उत्तराखंड एसटीएफ ने रविवार की रात्रि रुद्रपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत दिनेशपुर मोड़ से 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया। कुख्यात अंतरराज्यीय नकबजन की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। गिरफ्तार इनामी अपराधी जसविंदर सिंह उर्फ बिंदू पर उधम सिंह नगर जनपद में चोरी और गैंगस्टर के कई मुकदमे दर्ज है।

बता दे कि गिरफ्तार इनामी अपराधी जसविंदर सिंह उर्फ बिंदु पुत्र जागीर सिंह निवासी ग्राम कॉमरेड का डेरा थाना केलाखेड़ा, जनपद उधम सिंह नगर थाना गदरपुर से वाँछित चल रहा था । उसके विरुद्ध थाना गदरपुर में वर्ष 2021 में 2/3 गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। उसकी गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर द्वारा ₹25 हजार के ईनाम की घोषणा की थी। जिसकी गिरफ्तारी हेतु एसटीएफ कुमाऊं युनिट की टीम लगातार काम कर रही थी। बीती देर रात एसटीएफ को सूचना मिली कि जसविंदर सिंह रुद्रपुर क्षेत्र में छिपा है। इस सूचना पर एसटीएफ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इनामी को दिनेशपुर मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी आयुष ने बताया कि इस इनामी अपराधी के विरुद्ध जनपद उधमसिंहमगर के भिन्न भिन्न थानों में चोरी और गैंगस्टर एक्ट के करीब 9 मुकदमे दर्ज हैं। उसके क्रिमिनल बैकग्राउंड का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड एसटीएफ की ओर से गढ़वाल और कुमाऊं क्षेत्र दोनों जगहों में एक साथ इनामी अपराधियों की धरपकड़ व गिरफ्तारियां जारी हैं। इसके परिणाम स्वरूप उत्तराखंड एसटीएफ की ओर से अब तक 21 इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply