Saturday , May 18 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : चलती ट्रेन के आगे सेल्फी लेते दो युवकों ने मौत संग ली सेल्फी!

उत्तराखंड : चलती ट्रेन के आगे सेल्फी लेते दो युवकों ने मौत संग ली सेल्फी!

रुद्रपुर। देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस के आगे सेल्फी लेना अल्मोड़ा के दो युवकों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। चलती ट्रेन के आगे सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की टक्कर से दोनों युवक रेलवे पटरी के किनारे बह रहे नाले में जा गिरे। जहां उनकी मौत हो गयी।
पुलिस के अनुसार अल्मोड़ा निवासी लोकेश लोहनी (35) अल्मोड़ा के ही अपने साथी मनीष कुमार आर्य (25) के साथ शुक्रवार सुबह अल्मोड़ा से रुद्रपुर के लिए निकला था। लोकेश 31वीं वाहिनी रुद्रपुर में तैनात अपनी कांस्टेबल बहन लक्ष्मी के घर आ रहा था। दोनों शाम चार बजे रुद्रपुर पहुंच गए थे। लोकेश मनीष को लेकर अपनी बहन के घर गया। भोजन करने के बाद शुक्रवार रात करीब नौ बजे दोनों स्कूटी से बाजार में घूमने की बात कहकर निकले।
इसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को इंदिरा बंगाली कॉलोनी के पास पटरी पर घूमते हुए देखा। दोनों चलती ट्रेन के आगे सेल्फी ले रहे थे। लोगों ने उन्हें रोका भी, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। इसी दौरान तेज गति से आ रही ट्रेन की टक्कर से दोनों पटरी के किनारे के नाले में जा गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक योगेश दो बहनों का अकेला भाई था। जबकि मनीष चार भाई बहनों में सबसे छोटा था। सीओ रुद्रपुर अमित कुमार ने बताया कि ट्रेन के आगे सेल्फी लेने के दौरान यह दुर्घटना हुई थी। 

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply