Saturday , February 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय गई दो किशोरों की जान

उत्तराखंड : रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय गई दो किशोरों की जान

लक्सर। चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेना दो किशोरों को भारी पड़ गया। मोबाइल से रील बनाते समय हरिद्वार के लस्कर में शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव के दो किशोरों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक लक्सर सहारनपुर रेल मार्ग के लक्सर कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव निवासी दो अलग-अलग परिवारों के एक 16 और दूसरा 17 वर्षीय किशोर अपने गांव के निकट स्थित डोसनी पुल पर पहुंच गए। इस दौरान वो रेलवे ट्रैक पर टहलने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी बीच रेलवे ट्रैक से शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थीदोनों किशोर इस दौरान अपने मोबाइल फोन से सेल्फी ले रहे थे। सेल्फी लेने के चक्कर में वो जान नहीं पाए कि ट्रेन नजदीक आ चुकी है, देखते ही देखते ट्रेन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। दोनों किशोरों के शवों को उठाकर गांव ले जाया गया।

जीआरपी थानाध्यक्ष ममता गोला ने बताया कि दोनों किशोर डोसनी स्टेशन के पास सोलानी नदी पुल पर सेल्फी ले रहे थे, जिनकी ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि उनके पहुंचने से पहले ही स्वजन दोनों किशोरों के शव उठा ले गए।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply