Friday , June 21 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड: गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया तो दोस्त को उतारा मौत के घाट, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

उत्तराखंड: गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया तो दोस्त को उतारा मौत के घाट, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

रुड़की। एक युवक को दोस्त की प्रेमिका को प्रपोज करना मंहगा पड़ गया। प्रेमिका को प्रपोज करने से दोस्त इतना नाराज हुआ कि उसने युवक पर चाकू से कई बार वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अब भी फरार है।

बता दें कि बीती रोज यानी 11 फरवरी की देर शाम हरिद्वार जिले के कलियर में युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए। इसी दौरान एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। इसके बाद मृतक युवक कासिफ की मां ने पुलिस में एक तहरीर दी। तहरीर में बताया था कि उसके बेटे कासिफ को रहमतपुर निवासी मुराद और सुहैल ने खानकाह के पास बुलाकर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने आज एक आरोपी मुराद पुत्र जहीर हसन को नहर पटरी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी मुराद ने बताया कि पिछले दो सालों से कासिफ से उनकी दोस्ती थी। रविवार की शाम को वो और सुहैल कलियर आए थे। इसी दौरान कासिफ भी वहां पर आ गया। जिसके बाद तीनों दोस्तों की बीच बैठकर बातचीत होने लगी।

आरोप है कि कासिफ ने प्रपोज डे पर सुहैल की गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। इसी बात को लेकर सुहैल और कासिफ के बीच झगड़ा हो गया। दोनों एक दूसरे को गाली-गलौज करने लगे।गुस्साए मुराद और सुहैल ने मिलकर कासिफ को मारना शुरू कर दिया। इसी बीच अचानक से सुहैल ने कासिफ पर चाकू से हमला कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी मुराद ने भी तैश में आकर कासिफ के पेट में चाकू घोंप दिया। जिससे बाद कासिफ घायल होकर नीचे गिर पड़ा। इसके बाद दोनों आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए।

थानाध्यक्ष, पिरान कलियर ने बताया कि आरोपी मुराद पुत्र जहीर हसन निवासी रहमतपुर को बुलंद दरवाजे के पास नहर पटरी से गिरफ्तार किया गया है। हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर किया गया है। आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया जा रहा है, साथ ही फरार आरोपी सुहैल की तलाश की जा रही है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply