Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / अपराध / राजधानी दून में धर्म छिपाकर हैवानियत, राहुल बनकर सोफी ने युवती से की दरिंदगी…

राजधानी दून में धर्म छिपाकर हैवानियत, राहुल बनकर सोफी ने युवती से की दरिंदगी…

देहरादून। राजधानी देहरादून में धर्म बदलकर हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर एक किशोरी से दुष्कर्म किया। पीड़िता को युवक के धर्म की जानकारी होने के बाद आरोपी ने पीड़िता की वीडियो वायरल करने की धमकी देने के बाद अपने दो साथियों से भी दुष्कर्म कराया।

पटेलनगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केके लुंठी ने बताया कि युवती ने शिकायत दी है कि डेढ़ वर्ष पूर्व जब वह किशोरी थी, तब वह आइएसबीटी के निकट माल में घूमने गई थी। जहां उसे एक युवक मिला। उसने अपना नाम राहुल निवासी निरंजनपुर बताया और उससे दोस्ती करने की बात कही।

इस पर दोनों ने एक-दूसरे के साथ फोन नंबर साझा किए और रोजाना बातें करने लगे। कुछ दिन बाद युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया और शिमला बाईपास रोड स्थित गेस्ट हाउस में ले गया। जहां आरोपित ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसकी वीडियो बनाई और फोटो भी ली। पीड़िता को चार माह बाद पता चला कि युवक का असली नाम सोफी मलिक है और उसने गलत पहचान बताकर उसके साथ दोस्ती की है। जिस पर पीड़िता ने कड़ी आपत्ति जताते हुए युवक के साथ कोई संबंध न रखने की बात कही।

आरोप है कि युवक ने अपने दोस्तों शादाब कुरैशी और आहिल खान निवासी ब्राह्मणवाला के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। ऐसा न करने पर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि 27 मार्च को तीनों युवकों ने उसे आइएसबीटी के पास पीटा और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पटेलनगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर के अनुसार यह घटना तब हुई जब पीड़िता की आयु 16 साल 06 महीने थी। पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी सोफी मलिक, शादाब कुरैशी और आहिल खान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और जान मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply