Tuesday , April 16 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ रेप होने से फिल्म इंडस्ट्री में मचा बवाल

इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ रेप होने से फिल्म इंडस्ट्री में मचा बवाल

मुंबई के गोरेगांव की रहने वाली एक अभिनेत्री ने दो लोगों पर छेड़छाड़ और रेप का आरोप लगाया है। इस सिलसिले में इस अभिनेत्री का दावा है कि कि वह दोनों लोगों को जानती है और उन्होंने सिर्फ इसलिए उसके साथ बदसलूकी कि क्योंकि उसने उनमें से एक शख्स द्वारा पुलिस के मुताबिक, पटना की रहने वाली यह एक्ट्रेस सालों पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए मुंबई आई है और गोरेगांव में किराए के घर में रहती है।ऐड फिल्मों और कुछ सीरियल्स में काम करने के बाद 2014 में एक्ट्रेस ने घर के लिए फर्नीचर और अपने लिए एक 13 लाख रुपए की एक फोर्ड कार खरीद ली।

2015 से यह एक्ट्रेस काम का अभाव होने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रही है। उसे फ्लैट से निकाल दिया गया और वह रेलवे प्लेटफॉर्म पर सोने को मजबूर हो गई।
कंप्लेंट में बताया गया है कि बाद में एक्ट्रेस एक दोस्त के जरिए दहिसर होटल में वह एक्यूज्ड राकेश शेट्टी और जयेश भंडारी के संपर्क में आई। दोनों पर भरोसा कर उसने अपनी प्रॉब्लम उन्हें बता दी। मार्च में यह एक्ट्रेस शूटिंग के लिए भोपाल गई। इसलिए उसने अपना फर्नीचर और कार राकेश शेट्टी के बोरीवली स्थित गोडाउन पर रख दी। चूंकि, उसके पास रहने के लिए जगह नहीं थी। इसलिए दो महीने तक एक फ्रेंड के घर पर रुकी।
राकेश ने एक्ट्रेस को दहिसर की उसी बिल्डिंग में किराए का घर दिलवा दिया, जिसमें वह खुद रहता है। FIR में एक्ट्रेस ने कहा है, “3 जून की रात, जब मैं घर पर अकेली थी, तभी राकेश आया और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। मैंने किसी तरह खुद को बेडरूम में लॉक कर लिया। इसके बाद वह मुझे गाली देने लगा और वहां से निकलने के लिए कहने लगा।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply