Thursday , March 28 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / पहले फेसबुक पर दोस्तों को बताया दर्द फिर फ्लैट में पंखे पर लटक गई ये एक्ट्रेस

पहले फेसबुक पर दोस्तों को बताया दर्द फिर फ्लैट में पंखे पर लटक गई ये एक्ट्रेस

मनोरंजन की दुनिया चकाचौंध भरी होती है लेकिन उसका एक स्याह रूप भी है। इस दुनिया ने न जाने कितनी जाने ली हैं। इसी कड़ी में एक और एक्ट्रेस की आत्महत्या की खबर है। कोलकता में पुलिस ने बंगाली एक्ट्रेस का शव बरामद किया है। जिसकी जांच शुरू कर दी है।

मरने से पहले अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर दुखभरे पोस्ट किए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, कोलकाता शहर के कस्बा क्षेत्र के दक्षिणी हिस्से में रहने वाली बंगाली एक्ट्रेस बितास्ता साहा का शव उसके फ्लैट में छत से लटका पाया गया है।

इस बात की जानकारी तब लोगों को हुई जब दो दिनों तक उसने अपनी मां और दोस्तों का फोन नहीं उठाया। तब परेशां होकर उसकी मां उससे मिलने एक्ट्रेस की  फ्लैट पर पहुंची, जहां कई बार बैल बजाने पर भी बितास्ता ने गेट नहीं खोला।

अभिनेत्री की मां और पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें अंदर एक्ट्रेस का शव छत से लटका मिला। बितास्ता की कलाइयों पर नस काटने और शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

जानकारी के मुताबिक, कुछ समय पहले बंगाली एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक पर दुखभरे पोस्ट किए थे। इन्हें लेकर भी पुलिस मृत अभिनेत्री के रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply