Tuesday , September 28 2021
Breaking News
Home / अपराध / गुड़गांव: 13 वर्षीय दलित लड़की के साथ बलात्कार, हत्या

गुड़गांव: 13 वर्षीय दलित लड़की के साथ बलात्कार, हत्या

एक और चौंकाने वाली घटना में, उत्तरी दिल्ली के नरेला की एक 13 वर्षीय दलित लड़की के साथ उसके मकान मालिक के एक रिश्तेदार ने पड़ोसी गुड़गांव में कथित रूप से बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी में, लड़की के पिता ने कहा है, “17 जुलाई को, मेरे मकान मालिक की पत्नी ने कहा कि उसकी भाभी ने एक बच्चे को जन्म दिया है और वह मेरी बेटी को अपने साथ अपने भाई के घर ले जा रही थी। गुड़गांव। उसने यह भी कहा कि मेरी बेटी वहीं रहेगी और अपने भाई की बेटी के साथ खेल सकती है।”

हालांकि, 23 अगस्त को दोपहर करीब 3 बजे, पिता को उनके मकान मालिक ने सूचित किया कि उनकी बेटी की मृत्यु हो गई है, प्राथमिकी में कहा गया है। इसमें कहा गया है कि शाम करीब सात बजे वे शव को एक निजी एंबुलेंस में लड़की के नरेला आवास पर दाह संस्कार के लिए ले गए।

पुलिस ने कहा कि मकान मालिक के भाई प्रवीण वर्मा को लड़की के पिता की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने पीसीआर कॉल की थी, जब आरोपी ने परिवार को शव का अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर करने की कोशिश की थी।

पिता को शक हुआ तो उसने पीसीआर कॉल की और नरेला थाना का स्टाफ मौके पर पहुंचा और शव को जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गया।

पिता ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि मकान मालकिन के भाई प्रवीण वर्मा ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी बेटी की हत्या कर दी.

गुड़गांव पुलिस ने कहा कि उसने भारतीय दंड संहिता और एससी / एसटी अधिनियम की धारा 302 (हत्या) और 120 बी (आपराधिक साजिश की सजा) के तहत मामला दर्ज किया है।

उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न की पुष्टि होने और वर्मा को गिरफ्तार करने के बाद प्राथमिकी में और धाराएं जोड़ी गईं।

इस महीने की शुरुआत में दिल्ली कैंट इलाके में नौ साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जबकि उसके माता-पिता ने आरोप लगाया कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के ओल्ड नंगल गांव में एक श्मशान के पुजारी द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया और उसका जबरन अंतिम संस्कार किया गया।

About team HNI

Check Also

NIRF रैंकिंग 2021: समग्र श्रेणी में IIT मद्रास अव्वल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय संस्थागत रैंकिंग फ्रेमवर्क (एनआईआरएफ) जो भारत में शीर्ष विश्वविद्यालयों और कॉलेजों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *