Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / दून : पलटन बाजार में जूतों की दुकान पर मिला पॉजिटिव, मचा हड़कंप

दून : पलटन बाजार में जूतों की दुकान पर मिला पॉजिटिव, मचा हड़कंप

  • कोरोना की दहशत के चलते बाजार के समस्त व्यापारियों और कर्मचारियों की जांच की मांग

देहरादून। आज बुधवार को पलटन बाजार में मिशन स्कूल चौक के पास एक जूता कारोबारी की दुकान पर कार्यरत कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बाजार के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है।
कोरोना की दहशत के चलते व्यापारियों ने स्वास्थ्य विभाग से सभी व्यापारियों एवं कर्मचारियों की कोरोना जांच कराने की मांग की है। क्रेजी वॉरियर व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अक्षत जैन ने इस मामले में सीएमओ डॉ. बीसी रमोला से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है।
उन्होंने मुलाकात के दौरान सीएमओ डॉ. बीसी रमोला  को बताया कि पलटन बाजार समेत हनुमान चौक, धामावाला, दर्शनी गेट, झंडा बाजार, तहसील, सब्जी मंडी आदि में कोरोना का संक्रमण व्यापारियों को अपनी चपेट में ले रहा है। ऐसे में अत्यधिक भीड़ के कारण भी खतरा बढ़ा है। इस कारण व्यापारियों में भय का माहौल है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग से न्यूनतम दरों पर उन्होंने बाजार के सभी व्यापारियों और कर्मचारियों की जांच की मांग की है। सीएमओ को ज्ञापन देने वालों में क्रेजी वॉरियर व्यापार मंडल के प्रदेश संयोजक अशोक बंसल, प्रदेश पदाधिकारी हिमांशु जैन, अर्चित बंसल, ऋषभ जैन, आयुष जैन, शुभम जैन, वैभव अग्रवाल आदि शामिल रहे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply