Sunday , April 14 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / धपोला ने घेस और हिमनी गांव में कोरोना से बचाव की जगाई अलख

धपोला ने घेस और हिमनी गांव में कोरोना से बचाव की जगाई अलख

  • सवाड़ वार्ड की जिपंस आशा धपोला ने घेस घाटी में ग्रामीणों को महामारी को लेकर किया जागरूक
  • सेनेटाइजर सामग्री का वितरण करने के साथ ही उनकी समस्यायें के निराकरण का दिया आश्वासन

थराली से हरेंद्र बिष्ट।

सवाड़ वार्ड की जिला पंचायत सदस्य आशा धपोला ने सुदूरवर्ती घेस घाटी में ग्रामीणों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करते हुए सेनेटाइजर सामग्री का वितरण किया। इस मौके पर उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को जानने के साथ ही निराकरण करवाने के प्रयास करने का आश्वासन दिया।

जिला पंचायत सदस्य आशा धपोला ने सैनिक बाहुल्य सवाड़ गांव के साथ ही सुदूरवर्ती गांव घेस व हिमनी का भ्रमण कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। ग्रामीणों ने कोरोना के कारण लाॅक डाउन के चलते इस क्षेत्र में किसी भी कंपनी के द्वारा संचार सुविधा उपलब्ध न होने के कारण क्षेत्र के स्कूल कालेजों में पढ़ने वाले छात्र छात्राऐं आनलाइन पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं। इसके अलावा क्षेत्र में बिजली की समस्या से भी ग्रामीणों ने उनको रूबरू करवाया। जिपंस ने समस्याओं के निराकरण के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया।

इन मौकों पर जिपंस ने क्षेत्र के ग्रामीणों को जिला पंचायत की ओर से सेनेटाइजर सामग्री के तहत मास्क, कीटनाशक दवाओं, साबुन सहित अन्य जरूरी चीजों का वितरण किया। उन्होंने कोरोना महामारी से बचने के लिए जरूरी सावधानियां बरतने की अपील करते हुए कहा कि अभी तक इस वायरस से बचने का कोई भी टीका ईजाद न होने के कारण इससे केवल सावधानी से ही बचा जा सकता हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply