Thursday , June 20 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून: इसलिए लगाई गई थी गारमेंट्स शोरूम में आग, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून: इसलिए लगाई गई थी गारमेंट्स शोरूम में आग, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। राजधानी दून के मशहूर पलटन बाजार में तीन मंजिला रेडीमेड गारमेंट की दुकान में आग लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला था कि आग शॉर्ट सर्किट से नहीं बल्कि, किसी व्यक्ति ने पेट्रोल डालकर लगाई थी।

बता दें कि बीती 24 अप्रैल की देर रात को पलटन बाजार स्थित ‘ओमजी गारमेंट्स’ की दुकान पर आग लग गई थी। इसी बीच आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह शोरूम का शटर तोड़कर पानी की बौछार शुरू की। करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक दुकान में रखे कपड़े, जूते, एसी, पंखे और नकदी जलकर राख हो गई थी।

गुरुवार को जब घटनास्थल के आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई तो उसमें दिखा कि स्कूटी पर सवार एक व्यक्ति दुकान के बाहर आया, फिर स्कूटी की डिग्गी से पेट्रोल निकाला। इसके बाद दुकान के बाहर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और मौके से भाग गया। उधर, दुकान स्वामी नवनीत राजवंशी निवासी पल्टन बाजार ने कोतवाली नगर में अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुकान में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने के संबंध में तहरीर दी।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया आरोपी अरुण कालरा आग लगाने के बाद अपने फोन को घर पर छोड़कर अपनी पत्नी के मोबाइल लेकर उत्तराखंड वोल्वो बस में सवार हो गया। जिसके बाद दिल्ली की तरफ निकल गया, लेकिन पुलिस के समय रहते उसे ट्रैक कर मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी अरुण कालरा का राजपुर रोड पर रेस्टोरेंट है। पूछताछ में पता चला कि ओमजी गारमेंट में आग लगाने का कारण पैसों का लेनदेन और दोनों पक्षों के बीच कोर्ट केस विवाद है। फिलहाल, अन्य कारणों की जांच की जा रही है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply