Saturday , April 13 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड में लव और लैंड के बाद अब छाया जूस जिहाद, जानिये क्या है मामला

उत्तराखंड में लव और लैंड के बाद अब छाया जूस जिहाद, जानिये क्या है मामला

लक्सर। उत्तराखंड में अब लव जिहाद, लैंड जिहाद और इस तरह की अन्य चर्चाओं के बीच अब जूस जिहाद का मामला सामने आया है। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने कुछ जूस विक्रेताओं पर पहचान छिपाकर दुकान चलाने और जूस में केमिकल मिलाने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर एसडीएम को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की गयी है।

दरअसल लक्सर में हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष जोध सिंह पुंडीर और व्यापारी नेता अजय वर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकत्रित होकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एसडीएम और खाद्य सुरक्षा अधिकारी को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में कहा गया है कि लक्सर नगर और आसपास के क्षेत्र में कुछ बाहरी व्यक्ति अपनी पहचान छिपाकर जूस बेचने का कार्य कर रहे हैं। इन लोगों ने अपनी दुकानों के नाम शहरों या दूसरे नाम पर रखे हुए हैं।

कार्यकर्ताओं की ओर से ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि यह व्यक्ति जूस में कोई कैमिकल मिलाकर बेच रहे हैं। जिससे लोगों के स्वास्थ्य और जान को खतरा है। इतना ही नहीं इन व्यक्तियों से आंतरिक सुरक्षा को भी खतरा हो सकता है। उन्होंने इस संबंध में प्रशासन को मौखिक रूप से कई बार अवगत कराया लेकिन इस पर कभी कोई जांच नहीं हुई। कार्यकर्ताओं ने जूस बेचने वालों की जांच, जूस की सैंपलिंग कराए जाने और दुकानदारों की वास्तविक पहचान उजागर किए जाने की मांग की।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply