Wednesday , May 15 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / Jawan Twitter Review: शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ हुई रिलीज, देखने से पहले जान लें ट्विटर रिव्यु…

Jawan Twitter Review: शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ हुई रिलीज, देखने से पहले जान लें ट्विटर रिव्यु…

Jawan Twitter Review:  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जवान को लेकर लोगों के बीच बहुत क्रेज है। इस मूवी में किंग खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति समेत कई सितारे नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज होते ही हर जगह छा गई है। ट्विटर पर लोग शाहरुख खान की इस मूवी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्म देखने के बाद अब लोग ट्विटर पर रिएक्ट कर रहे हैं। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं शाहरुख खान की ‘जवान’ दर्शकों को कैसी लगीं।

सोशल मीडिया पर फिल्म की हो रही तारीफें

‘जवान’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद एक्स (ट्विटर) पर लोग फिल्म की तारीफें कर रहे है। फिल्म में शाहरुख़ का डांस देख लोग थिएटर में ही डांस करना शुरू कर दिया। इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर की भी यूजर काफी तारीफ कर रहे है।

https://twitter.com/i/status/1699585151544738283
फिल्म को दर्शक ब्लॉकबस्टर बता रहे है। एक्शन से लेकर डायरेक्टर तक, फिल्म की कहानी और एक्टिंग सब की तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा मैंने ऐसा क्रेज किसी और मूवी स्टार के लिए नहीं देखा। अविश्वसनीय। हर जगह जश्न मन रहा है।
तो वहीं एक यूजर ने शाहरुख़ खान की तारीफ कर कहा शाहरुख़ ने अपने स्वैग और एनर्जी से लाइमलाइट चुरा ली। सभी चीज़ों में जवान अच्छि फिल्म है। एक्शन स्टंट से लेकर सिनेमैटोग्राफी और बेहतरीन कहानी। फिल्म जरूर देखे। दर्शक गदगद हो जाएंगे।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply