Wednesday , March 13 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / लगा दो जाति का लेबल लहू पर भी, देखते हैं कितने लोग लेने से मना करते हैं…
mohammad kaif tweet

लगा दो जाति का लेबल लहू पर भी, देखते हैं कितने लोग लेने से मना करते हैं…

क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर की तरह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. सामाजिक मुद्दों को लेकर वे अक्सर बेबाकी से अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते रहते हैं. एक बार फिर कैफ ने धर्म और जाति के खिलाफ नफरत फैलाने वालों को अपने ट्वीट से करारा जवाब दिया है. कैफ ने टि्वटर पर धर्म और जाति को लेकर बेबाकी से अपनी राय रखी है, जिसकी हर कोई  जमकर तारीफ कर रहा है.

हाल ही में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद कई लोगों ने मुसलमानों की हज यात्रा रोकने की बातें भी कही थीं. दोनों धर्मों के कुछ लोगों ने इस हमले के बाद कई तरह की नफरत भड़काने वाली बातें कहीं. नफरत फैलाने वाले ऐसे ही लोगों पर मोहम्मद कैफ ने एक तंज किया है.

मोहम्मद कैफ ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है- लगा दो जाति का लेबल लहू पर भी, देखते हैं कितने लोग इसे लेने से मना करते हैं…

मोहम्मद कैफ का ये ट्वीट यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है. यूजर्स कैफ के इस ट्वीट पर जमकर पॉजिटिव कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी इस ट्वीट की सराहना भी कर रहे हैं.

बता दें कि मोहम्मद कैफ ने अभी कुछ दिनों पहले बंगाल में भड़की हिंसा पर भी ऐसी बात लिखी थी जिसपर उनकी जमकर तारीफ हुई थी. कैफ ने तब लिखा था कि मोहम्मद साहब को किसी की फेसबुक पोस्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता है तो फिर हम इंसानों को क्यों पड़ रहा है.

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply