Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / Ankita Murder Case: भाजपा नेता के बेटे पर कसेगा शिकंजा,धामी ने की एसआइटी गठित!

Ankita Murder Case: भाजपा नेता के बेटे पर कसेगा शिकंजा,धामी ने की एसआइटी गठित!

देहरादून। उत्तराखंड के प्रत्येक जिले से बेटी अंकिता भंडारी के लिए न्याय की आवाज उठ रही है लोग अंकिता के हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं पिछले कई दिनों से अंकिता को तलाश कर रही पुलिस ने आज सुबह अंकिता का शव बरामद कर लिया है। अंकिता भंडारी मर्डर केस पर सीएम धामी ने सख्ती दिखाते हुए एसआईटी (SIT) का गठन किया है। सीएम धामी ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।
इससे पहले, अंकिता की हत्या के मुख्य आरोपी भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य के रिजार्ट को ध्वस्त करने के लिए देर रात कार्रवाई की गई थी। उच्च स्तर से आदेश के बाद प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की थी।

अंकिता हत्याकांड में मुख्यमंत्री धामी ने सभी रिसार्ट की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने सभी जिलाधिकारियों से कहा है कि वे प्रत्येक रिसार्ट की गहनता से पड़ताल सुनिश्चित करें।मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि जो रिसार्ट अवैध रूप से बने हैं अथवा अवैधानिक रूप से संचालित हो रहे हैं, उनके विरुद्ध तत्काल आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाए। साथ ही राज्यभर में स्थित होटल, रिसार्ट, गेस्ट हाउस में कार्यरत कर्मचारियों से भी उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ली जाए। उन्होंने कहा है कि जहां भी शिकायतें मिलती हैं, उन पर गंभीरता से कार्रवाई की जानी चाहिए।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply